Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / विकास गांड़ो थाई गयो छे.. क्या यह राहुल गांधी का नारा है जाने असली सच

विकास गांड़ो थाई गयो छे.. क्या यह राहुल गांधी का नारा है जाने असली सच

विकास पागल हो गया है’ राहुल गांधी का नारा है गुजरात चुनाव 2017 , ऐसे आया ये आइडिया

 

सागर सवालिया वही लड़का है, जिसने ‘विकास गांड़ो थाई गयो छे’ का स्लोगन दिया. इनकी ही टैगलाइन पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इनकी बातों को, इनकी लाइन को पहले पाटीदार आंदोलनवालों ने लिया और अब यह गुजरात की चुनाव की सबसे बड़ी लाइन हो गई.

सागर सवालिया ने बताया कि दो महीने पहले मैंने एक तस्वीरें देखी, जिसमें चलती बस का टायर अपने आप निकल गया और बस सड़क किनारे खड़ी थी. यह तस्वीरें अमरेली की थी. मैंने इन्हें फेसबुक पर डाला और टैगलाइन दी. टैगलाइन हिट हो गई और फिर मेरे पास से गुजरात से तस्वीरें आने लग गई, जिसमें विकास की धज्जियां उड़ रही थी.उन्‍होंने कहा कि अच्छा लगता है कि बड़े-बड़े नेता अब मेरी वजह से गुजराती बोलनी पड़ रही है. उन्‍होंने कहा कि चाहे पाटीदार समाज हो, भरवाड समाज हो या बैकवर्ड समाज हो आज सभी समाज विद्रोह कर रहे हैं क्यों कर रहे हैं क्योंकि उनका विकास नहीं हुआ है. सबसे ज्यादा परेशानी सरकारी नौकरी मिलने में हो रही है अभी पुलिस इंस्पेक्टर की भर्ती थी डेढ़ सौ जगह खाली थी लेकिन 200000 लड़कों ने भर्ती भरी जो बताता है कि बेरोजगारी कितनी बढ़ गई है.


सागर ने कहा कि मैंने तलाठी का फॉर्म भरा वह 1200 वैकेंसी थी वहां 15,00,000 लोगों ने अपने फॉर्म भरे जो बताता है कि फिर से नौकरी के लिए लोग तरस रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार यह बता दे कि उसने युवाओं के लिए क्या किया है. एक सरकारी स्कूल अगर बीजेपी की सरकार बता दे कि हमने बनाया है.

 

Check Also

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह सम्मलित

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *