Breaking News
Home / INDIA / आलू किसान परेशान, सरकार महोत्सव में मस्त : मायावती

आलू किसान परेशान, सरकार महोत्सव में मस्त : मायावती

लखनऊ : प्रदेश में आलू की बर्बादी को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आलू किसान परेशान हैं जबकि सरकार सैफई महोत्सव की तरह गोरखपुर महोत्सव में मस्त है।

मायावती ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश के लाखों किसान अपनी पैदावार का सही मूल्य नहीं मिल पाने से तंगी, बदहाली व संकट का शिकार हैं। मजबूरी में अपना उत्पाद विधानसभा व अन्य प्रमुख स्थानांे के सामने उड़ेल करके अपना विरोध जता रहे हैं लेकिन, भाजपा सरकार महोत्सव पर धन व संसाधन लुटा रही है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अपार जनसमस्याओं के साथ अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। समस्यायें लगातार भयावह रूप धारण करती चली जा रही हैं। लोग उद्वेलित व आंदोलित हैं, परंतु भाजपा सरकार संवेदनशील नहीं नजर आ रही।

 

 

मायावती ने बाराबंकी जिले में स्प्रिट पीने से 13 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इसकी जिम्मेदारी सरकार की है। सरकार संवेदनशील व जवाबदेह नहीं होकर केवल अनुग्रह राशि व मजिस्ट्रेटी जांच तक ही सीमित है। इसके अलावा दलित अत्याचार की बढ़ती घटनाओं व उनके मामलों में कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही।

 

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के आधिकारिक रहस्योद्घाटन पर मायावती ने कहा कि ऐसी शिकायतों का क्या फायदा? आयोग को सरकार के खिलाफ टिप्पणी करना चाहिए था

Check Also

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह सम्मलित

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *