Home / उत्तर प्रदेश / आप मोदी सरकार से तीन साल का हिसाब मांगते हो, मैं आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं. amit shah

आप मोदी सरकार से तीन साल का हिसाब मांगते हो, मैं आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं. amit shah

कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहते हैं कि तीन तीन पीढ़ी को यहां की जनता ने वोट किया लेकिन आप ने क्या किया?

आप मोदी सरकार से तीन साल का हिसाब मांगते हो, मैं आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं.

रैली में शाह ने कहा कि मैंने विधानसभा में अपील की थी कि‍ यूपी में अमेठी की सीटों से सरकार बनाना चाहता हूं. मेरी इस अपील को अमेठी की जनता ने पूरा‍ किया.

शाह ने कहा कि मैंने पहली बार देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी जनता का हाल न ले और हारा हुआ प्रत्याशी क्षेत्र में विकास का काम करें. स्मृति ईरानी ने यह उदाहरण पेश किया है.

शाह ने कहा कि एक तरफ गांधी नेहरू परिवार का मॉडल और एक तरफ मोदी का विकास मॉडल. गांधी नेहरू परिवार के मॉडल का हाल हर कोई अच्छी तरह से जानता है. राहुल पूछते हैं कि हमने क्या काम किया तो हम बता रहे हैं कि राहुल बाबा हमने सबसे पहले बोलने वाला पीएम देने का काम किया.

amit shah r
amit shah contact details
sonal shah amit shah
amit shah wife
jay shah amit shah
amit shah son
amit shah daughter

इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके ही संसदीय क्षेत्र में घेरने की कवायद में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को एकदिवसीय यात्रा पर अमेठी पहुंचे. उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमेठी पहुंचे.

 

 

सुबह दिल्ली से लखनऊ पहुंचे अमित शाह ने सबसे पहले मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसके बाद वह अमेठी के सम्राट साइकिल मैदान में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए.

इस बीच अमेठी में आयोजित जनसभा को सफल बनाने के उद्देश्य से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को ही अमेठी पहुंच गई थीं. उन्होंने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं से भारी संख्या में मौजूद रहने की अपील भी की थी.

अमित शाह के अमेठी पहुंचने से पहले ही कांग्रेस से पूर्व विधायक जंग बहादुर सिंह के साथ जिला पंचायत सदस्य नेहा सिंह व कृष्ण चौरसिया, अमेठी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौरसिया व जगत नारायण मौर्य, गौरीगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शिवशंकर, पूर्व उपब्लॉक प्रमुख विद्या तिवारी सहित करीब 150 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया था.

Check Also

gujrat election टीवी चैनलों की भीड़ में ये है अकेला ऑनलाइन , देखें ये हैं नतीजे

Related

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *