Breaking News
Home / job / AKTUअपने संबंद्ध संस्थानों के छात्र छात्रओं 12 हजार रुपये का प्रावधान निर्धारित किया आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 फरवरी

AKTUअपने संबंद्ध संस्थानों के छात्र छात्रओं 12 हजार रुपये का प्रावधान निर्धारित किया आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 फरवरी

12 हजार रुपये का प्रावधान निर्धारित किया

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय एकेटीयू अपने संबंद्ध संस्थानों के छात्र छात्रओं के उद्यमिता विकास के लिए 100 इनोवेटिव आइडियाज के लिए सहायता राशि प्रदान करेगा। इसके लिए विवि की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से निश्शुल्क आवेदन करना होगा। विवि की ओर से आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 फरवरी निर्धारित की गई है।

छात्रों को 12 हजार रुपये का प्रावधान निर्धारित किया1गौरतलब है कि विवि द्वारा बेस्ट इनोवेटिव आइडियाज को साझा करने पर छात्रों को 12 हजार रुपये की धनराशि का प्रावधान निर्धारित किया है। बेस्ट आइडिया को विवि द्वारा डिजिटल लाइब्रेरी में प्रदर्शनी के तौर पर एक वर्ष के लिए रखा जाएगा। इसी क्रम में एकेटीयू ने छात्रों से आवेदन मांगे हैं। छात्रों को विवि के वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर आवेदन करना होगा।जागरण संवाददाता,

 

 

लखनऊ : डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय एकेटीयू अपने संबंद्ध संस्थानों के छात्र छात्रओं के उद्यमिता विकास के लिए 100 इनोवेटिव आइडियाज के लिए सहायता राशि प्रदान करेगा। इसके लिए विवि की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से निश्शुल्क आवेदन करना होगा। विवि की ओर से आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 फरवरी निर्धारित की गई है।

 

 

 

छात्रों को 12 हजार रुपये का प्रावधान निर्धारित किया1गौरतलब है कि विवि द्वारा बेस्ट इनोवेटिव आइडियाज को साझा करने पर छात्रों को 12 हजार रुपये की धनराशि का प्रावधान निर्धारित किया है। बेस्ट आइडिया को विवि द्वारा डिजिटल लाइब्रेरी में प्रदर्शनी के तौर पर एक वर्ष के लिए रखा जाएगा। इसी क्रम में एकेटीयू ने छात्रों से आवेदन मांगे हैं। छात्रों को विवि के वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर आवेदन करना होगा।

Check Also

good news FOR ALL STUDENTS new grace rule 2018 AKTU Odd SEM Result 2018

AKTU Odd SEM Result 2018 Dear students this is very good news for all the concern that the UPTU is going …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *