Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / 2019 का लोकसभा चुनाव मैं खुद मैनपुरी से ही लड़ूंगा मुलायम सिंह यादव

2019 का लोकसभा चुनाव मैं खुद मैनपुरी से ही लड़ूंगा मुलायम सिंह यादव

मैनपुरी -समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज मैनपुरी में बड़ी घोषणा की है। समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले मैनपुरी से उनका लगाव जगजाहिर है। पूर्व रक्षा मंत्री का आज मैनपुरी प्रेम फिर से जाग गया।

मुलायम सिंह यादव आज मैनपुरी में एक विवाह समारोह में आए थे।
इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव मैं खुद मैनपुरी से ही लड़ूंगा। यहां की जनता को मेरे स्नेह तथा प्यार की जरूरत है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव 2014 में लोकसभा का चुनाव मैनपुरी के साथ ही आजमगढ़ से लड़े थे। इन दोनों जगह से उनको जीत मिली थी। अब मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से ही चुनाव लडऩा चाहते हैं। मुलायम सिंह यादव के 2014 में मैनपुरी सीट छोडऩे के बाद यहां से उप चुनाव में उनके भतीजे तेज प्रताप सिंह यादव ने जीत दर्ज की थी। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव मैं खुद मैनपुरी से ही लड़ूंगा। यहां की जनता को मेरे स्नेह तथा प्यार की जरूरत है।
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर का बयान बेहद दुखद है।
उनको इस तरह का बयान देने से पहले कम से कम सौ बार सोचना चाहिए था। कांग्रेस ने भले ही उनको निलंबित कर दिया है, लेकिन ऐसे नेता को तो पार्टी से ही बर्खास्त कर देना चाहिए।
गुजरात में विधानसभा के चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि ईवीएम पर हमको भी विश्वास नहीं है। गुजरात चुनाव में समाजवादी पार्टी की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि पांचों सीट हारेंगे। पार्टी को यहां पर सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने थे, तभी जनता समझती की समाजवादी पार्टी गुजरात को लेकर गंभीर है।

Check Also

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह सम्मलित

पावटा, राजिस्थान में श्रीयादे माता जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *