Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में अपराध बढ़ गया है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त राम अचल राजभर

यूपी में अपराध बढ़ गया है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त राम अचल राजभर

भदोही. इलाहाबाद में बसपा के नेता राजेश यादव की सोमवार की आधी रात को गोली मारकर हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। बुधवार को मृतक राजेश यादव के भदोही स्थित पैतृक आवास पर बसपा नेताओं का पहुंचना जारी रहा। उनके गांव दुगुना में बुधवार को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर और विधायक दल के नेता लाल जी वर्मा व पूर्वांचल कोआर्डिनेटर मुनकाद अली समेत कई नेता पहुंचे। इस दौरान बसपा नेताओं ने कहा कि सूबे में गुंडाराज है। बसपा नेताओं पर हमले हो रहे हैं। योगी सरकार जब से बनी है, यूपी में अपराध बढ़ गया है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

राजेश यादव बाहुबली विजय मिश्रा के खिलाफ 2017 के विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी थे। इसके अलावा उन्हें ज्ञानपुर का प्रभारी भी बनाया गया था। उनकी हत्या इलाहाबाद में सोमवार की देर रात इलाहाबाद

विश्वविद्यालय के ताराचंद छात्रावास में गोली मारकर कर दी गयी। हत्या के बाद वहां उनके समर्थक उग्र हो गए और जमकर बवाल काटा। बस में आग लगा दी गयी और फायरिंग भी हुई। समझाने गई पुलिस को भी गुस्से का सामना करना पड़ा। उसके बाद से ही इलाहाबाद में उस इलाके में फोर्स तैनात की गयी है। अम्बिका चौधरी, मुनकाद अली, कैलाश यादव व रंगनाथ मिश्रा आदि नेता पहुंचे।

 

 

Check Also

gujrat election टीवी चैनलों की भीड़ में ये है अकेला ऑनलाइन , देखें ये हैं नतीजे

Related

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *