Home / news / बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाई और भतीजे को जनता से रूबरू कराया सहारनपुर रैली

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाई और भतीजे को जनता से रूबरू कराया सहारनपुर रैली

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने इस सोमवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में रैली की।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार मायावती जी पूरे जोश में दिखी मायावती अपनी राजनीति, रणनीति और संभवत: पार्टी सगठन में भी बड़े बदलाव के मूड में हैं. बसपा सूत्रों के मुताबिक इसी प्रक्रिया के तहत उन्होंने मेरठ रैली में बाकायदा मंच से न सिर्फ भतीजे आकाश को समर्थकों से रू-ब-रू कराया.
बल्कि आकाश के पिता और अपने छोटे भाई आनंद को भी परिचित कराया. और यह पहली बार है जब सार्वजनिक मंच से मायावती जी पिता-पुत्र को इस तरह पेश किया है.

यही नहीं क़रीब एक लाख समर्थकों की मौज़ूदगी वाली इस रैली के दौरान आनंद और आकाश को मंच पर मायावती के साथ जगह भी दी गई थी. इनमें से आनंद को तो बीती 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती पर ही मायावती पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष घोषित कर चुकी हैं.

वहीं लखनऊ में बीते दिनों हुई एक बैठक के दौरान आकाश को उन्होंने ‘भविष्य के पार्टी पदाधिकारी’ के रूप में वहां मौज़ूद नेताओं से परिचित कराया था. और पार्टी सूत्रों की मानें तो इसकी संभावना अधिक है कि मायावती आगे चलकर आकाश को अपने उत्तराधिकारी के तौर पर आगे बढ़ाएं. वे युवा हैं और सुशिक्षित भी. लंदन से उन्होंने मैनेजमेंट में पोस्टग्रेजुएशन किया है. ऐसे में बसपा समर्थकाें के बीच उनकी अपील ज़्यादा होगी ऐसा माना जा रहा है

Check Also

gujrat election टीवी चैनलों की भीड़ में ये है अकेला ऑनलाइन , देखें ये हैं नतीजे

Related

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *