Home / news / पटियाली मे फसल ऋण मोचन कार्यक्रम मे किसानों को दिया गया प्रमाण पत्र

पटियाली मे फसल ऋण मोचन कार्यक्रम मे किसानों को दिया गया प्रमाण पत्र

कार्यक्रम मैं उपस्थित मुख्य अतिथि माननीय ममता शाक्य व अधिकारी गण नीचे प्रमाण पत्र के साथ किसान भाई

फसल ऋण माफी योजना के अंतर्गत दिनांक 22  सितंबर 2017 को किसानों को कर्जमाफी के प्रमाण पत्र वितरित किए गए इस मौके पर मुख्य अतिथि माननीय ममतेश शाक्य विधायक पटियाली मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहे ।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपने संकल्प पत्र में किसानों की कर्जमाफी के वादे को अमल में लाने के लिए पटियाली में प्रदेश सरकार के द्वारा एक लाख तक के कर्ज वाले किसानों को कर्ज माफ़ी का प्रमाणपत्र दिया।

बीजेपी द्वारा विधानसभा चुनाव में अपने संकल्प पत्र में किसानों की कर्जमाफी का वादा करा था। पहली कैबनिट बैठक में एक लाख रुपये तक के फसली ऋण को माफ़ करने के आदेश हुए थे। इसी के तहत प्रदेश भर में फसल ऋण मोचन योजना किसानों को कर्ज माफ़ी के प्रमाणपत्र वितरित किये जाने का कार्यक्रम था।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पटियाली विधायक मा0 ममतेश शाक्य जी ने  कहा कि ये कर्ज माफ़ी ऐतिहासिक है पीएम और सीएम बधाई के पात्र हैं। उन्हीं की मंशा थी की लघु सीमांत किसानों की कर्जमाफी की जायेगी। किसानों के लिए सरकार ने इनाम दिया है। देश और प्रदेश की सरकार किसानों की आय को दुगना करना चाहती है। जिससे किसान के ऊपर कर्ज़ का बोझ न रहे है और वे खुशी खुशी खेती कर सके।

Check Also

gujrat election टीवी चैनलों की भीड़ में ये है अकेला ऑनलाइन , देखें ये हैं नतीजे

Related

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *