Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गुजरात चुनाव के बाद होने वाला है एक धमाका जानिए क्या

गुजरात चुनाव के बाद होने वाला है एक धमाका जानिए क्या

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नोटबंदी जैसे एक और अहम फैसला ले सकते हैं। इसके लिए योजना तैयार कर ली गई है। ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस बार बेनामी सम्पित के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव भष्टाचार के खिलाफ ही लड़ना चाहते हैं। इसलिए वे जनता को संदश देने की कोशिश में हैं कि नोटबंदी काला धन के खिलाफ लड़ाई की शुरुआत थी।

सूत्रों के अनुसार मोदी  1 जनवरी नए साल में यह धमाका कर देंगे जो कि 2018 का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर धमाका होगा जिससे बड़े बड़े उद्योगपति से लेकर देश केे घूसखोरों पर काफी नकेल कस जाएगी नरेंद्र मोदी 2019 का चुनाव देखकर यह कड़ा फैसला लेंगे और जनता के बीच इस फैसले को अपने मंत्रियों द्वारा पूर्व जोर रखो आएंगे अब  नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ रोडमैप पश कर सकते हैं, हालांकि इसकी रूपरेखा अभी तय नहीं है। बता दें कि कई उच्‍च स्‍तरीय मीटिंग के बाद पीएम मोदी ने यह फैसला लिया है। ऐसी खबर है कि 26 दिसंबर को सभी केंद्रीय मंत्रियों की मीटिंग भी बुलाई गई है। इसके बाद भ्रष्‍टाचार के खिलाफ फिर से नई मुहिम शुरू की जाएगी।

वहीं नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर विपक्ष इसे काला दिवस के रूप में मना रही है। मंगलवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को गलत फैसला बताते हुए कहा था कि इससे देश की जीडीपी में गिरवाट आई। वहीं महंगाई भी काफी बढ़ गई। इसी तरह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल से लेकर गुजरातचुनाव में  सभा  के दौरान नोटबंदी को ही मुद्दा बनाकर पीएम पर हमला बोल रही हैं।

Check Also

मथुरा में “सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम संयुक्त समिति विधानसभा उ0प्र0” ने श्री बाके बिहारी जी आरती में भाग लिया एवं मिडेमील के प्लान्ट का निरिक्षण किया..

19/01/2018 मथुरा में “सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम संयुक्त समिति विधानसभा उ0प्र0” श्री बाके बिहारी जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *